वेलेंटाइन डे के विरोध में उतरे बजरंग दल के कार्यकर्ता, कई जगहों पर प्रेमी जोड़ों से की बदसलूकी

    0
    67

    जनगाथा /नई दिल्ली/हिंदू संगठन बजरंग दल वेलेंटाइन डे के विरोध में देशभर में रैली निकाल रहे हैं। महाराष्ट्र से लेकर हैदराबाद, अहमदाबाद, चेन्नई सहित कई राज्यों में विरोध रैली निकाली। बजरंग दल ने इसे ‘इशारा रैली’ का नाम दिया है। विरोध रैली निकाल रहे दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर उन्हें वेलेंटाइन डे मनाने का हक है तो हमें अपनी संस्कृति बचाने का भी हक है।

    उन्होंने यह भी कहा कि अगर 14 फरवरी को कोई जोड़ा सड़कों पर दिखाई दिया तो हम उसकी शादी करा देंगे। इससे पहले बजरंग दल ने हैदराबाद के पबों और रेस्तरां में जाकर होटल मालिकों को चेतावनी दी थी कि वह इस दिन कोई कार्यक्रम नहीं रखें।

    गुजरात के अहमदाबाद में भी बजरंग दल वालों ने वहां की सड़कों और साबरमती नदी के किनारे पर प्रेमी जोड़ों को प्रताड़ित किया जिसे बाद में पुलिस ने उन्हें जेल में डाल दिया।  बता दें कि कल बजरंग दल वालों ने अहमदाबाद की सड़कों पर लव जिहाद के पोस्टर चस्पा दिए थे।  इसमें हिंदू लड़कियों को सावधान रहने की नसीहत दी थी। यह पोस्टर शहर के अधिकतर कॉलेजों के बाहर लगाए गए थे, पोस्टर में बजरंग दल और कर्णावती लिखा था।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, बजरंग दल का कहना था कि इन पोस्टरों के माध्यम से उन्होंने युवाओं को दो संदेश एक साथ देने की कोशिश की है। पहला हिंदू युवतियां लव जिहाद से सावधान रहें और दूसरा वह किसी भी सूरत में वेलेंटाइन डे नहीं मनाने देंगे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here