लिट्ल फ्लावर स्कूल बस के चालक की लाहपरवाही से बस पलटी , ड्राइवर-कंडक्टर सहित एक दर्जन बच्चे घायल

    0
    50

    रुपिंदर / जनगाथा / होशियारपुर होशियारपुर के इनडोर स्टेडियम के समीप सायं करीब पौने 4 बजे ऊना रोड स्थित लिट्ल लावर स्कूल की बस पलटने से 2-3 अध्यापिकाएं, ड्राइवर-कंडक्टर सहित करीब एक दर्जन विद्यार्थी घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीखो पुकार मच गई और लोग बच्चों और अन्य घायलों को बस से निकालने के लिए दौड़ पड़े। इसी दौरान वहां खड़े लोगों ने पुलिस और ए बुलैंस को फोन करके हादसे की जानकारी दी और घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया शुरु किया। जानकारी अनुसार बस में करीब 30 बच्चे मौजूद थे व कुछ बच्चों को पिछले स्टॉपेज पर उतारा गया था।

    सिविल अस्पताल में हादसे का समाचार मिलते ही कई एन.जी.ओज. के प्रतिनिधियों ने पहुंचकर घायलों की मदद करनी शुरु कर दी थी। डाक्टरों के अनुसार सभी घायल खतरे से बाहर हैं तथा 2-3 जिनमें कंडक्टर एवं विद्यार्थी शामिल हैं जोकि गंभीर रुप से घायल हैं उन्हें विशेष आबजरवेशन में रखा गया है।

    घायलों में ड्राइवर मनप्रीत सिंह, कंडक्टर पवन कुमार पुत्र ओम प्रकाश,अध्यापिका राजेश शर्मा पत्नी घनश्याम निवासी पहाड़ी कटड़ा व मनजीत कौर पत्नी दविंदर निवासी रमेश नगर, बच्चों में सानया, चांद. मनप्रीत, का या, अवनीत, अमनीत, प्रिया, स्नेहा के अलावा कुछेक अन्य बच्चों को मामूली चोटें आई हैं।

    मौके की सूचना मिलते ही विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा, एस.डी.एम. जुतिंदर जोरवर, डी.एस.पी. सुखविंदर सिंह, नायब तहसीलदार, थाना सिटी प्रभारी जगदीश अत्री के अलावा श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष लक्की ठाकुर, लायन विजय अरोड़ा आदि ने बच्चों का कुशलक्षेम जाना एवं हर संभव मदद का आश्वासन दिया। पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच शुरु कर दी है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here