मैं पूछताछ के लिए तैयार हूं, अच्छा है हमें भी सीबीआई से मिलने का मौका मिलेगा- अखिलेश यादव

    0
    139

    लखनऊ (जनगाथा टाइम्स) समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी जो संस्कृति छोड़ कर जा रही है, आने वाले समय में उसे भी उसका सामना करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपना रंग दिखा दिया है, उसके पास जो भी है, वह चुनाव में उसका प्रयोग करेगी. चाहे सीबीआई हो या पैसा. बीजेपी ने पिछले चुनावों में 5 हजार करोड़ रुपया खर्च किया था. पता नहीं किसे किसे और कहां कहां पैसा मिला होगा. इस बार सरकार के पास सीबीआई है. तो वह सीबीआई का प्रयोग करेगी लेकिन वोट जनता डालती है सीबीआई नहीं. पार्टियां गठबंधन करेंगी. चुनाव लड़ेंगी और जनता वोट डालेगी. सीबीआई को जो करना होगा वह करेगी.

    लखनऊ में पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अच्छा है कि हमें भी सीबीआई से मिलने का मौका मिलेगा. एक बार कांग्रेस के समय में भी ऐसा हुआ था. अब बीजेपी के राज में ये सब हो रहा है. अखिलेश यादव ने कहा कि किसी मामले में अगर सीबीआई पूछताछ करेगी तो जवाब हम देंगे लेकिन बीजेपी को देश की जनता जवाब देगी. उन्होंने कहा कि सीबीआई का स्वागत है. हमें एक बार और उनसे मिलने का मौका मिलेगा.

    सीबीआई की निष्पक्षता के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि इस पर हम नहीं, आप लोग आकलन कीजिए. यादव ने एक सवाल के जवाब में कहा कि बीजेपी ने राजनीति में शिष्टाचार खत्म कर दिया है. बीजेपी चाहती है जिस तरह से कांग्रेस उसे चोर बोल रही है, हम लोग भी उसी तरह से बीजेपी को चोर-चोर बोलें. लेकिन हम समाजवादी लोग अपना शिष्टाचार नहीं छोड़ते हैं.

    बीएसपी के साथ गठबंधन के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि गठबंधन के मुद्दे पर मैं अभी कुछ नहीं कहूंगा. मीडिया को जल्दी ही बुलाकर जानकारी दी जाएगी. यादव की मानें तो पूरे देश में किसान व्यापारी नौजवान सब लोग बदलाव चाहते हैं. बीजेपी ने राजनीति में जो सिखाया अब दूसरी पार्टियां भी वही कर रही हैं.

    उन्होंने कहा कि बीजेपी ने देश भर में ना जाने कितने दलों के साथ गठबंधन किया है. अखिलेश ने कहा कि अब एसपी और बीएसपी भी अपना गणित ठीक कर रही हैं. लोकसभा चुनाव को लेकर सीबीआई के जरिए डराने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि वोट सीबीआई नहीं डालेगी, वोट जनता डालेगी.

     

    अवैध खनन के मामले में चर्चित आईएएस अधिकारी बी चंद्र कला समेत कुछ लोगों पर सीबीआई ने बीते शनिवार को केस दर्ज किया है. दिल्ली और लखनऊ समेत कई ठिकानों पर छापे मारे गए. खबर है कि इसी मामले में सीबीआई अखिलेश यादव से पूछताछ कर सकती है.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here