मीनू सेठी की अध्यक्षता में वार्ड 13 के लोगों ने तीक्ष्ण व् राकेश सूद के साथ मनाया जश्न

    0
    51

    होशियारपुर (शाम शर्मा )। देश में भारतीय जनता पार्टी एवं उसकी सहयोगी पार्टियों (एन.डी.ए.) तथा होशियारपुर से सोम प्रकाश की रिकार्ड जीत की खुशी में वार्ड नंबर 13 में पार्षद मीनू सेठी की अगुवाई में जनता का धन्यवाद करने के लिए एक भव्य समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद एवं पार्षद राकेश सूद विशेष तौर से पहुंचे। इस दौरान भाजपा नेताओं और मोहल्ला निवासियों ने डी.जे. और ढोल की थाप पर भांगड़ा डालकर जीत की खुशी मनाई। इस अवसर पर समारोह को संबोधित करते हुए तीक्ष्ण सूद ने कहा कि होशियारपुर ही नहीं बल्कि पूरे देश की जनता ने नरेन्द्र भाई मोदी की नीतियों पर मोहर लगाते हुए भाजपा (एन.डी.ए.) को पूर्ण बहुमत देकर विजयी बनाया है तथा इस खुशी की असली हकदार जनता ही है और भारतीय जनता पार्टी जनता की आशाओं पर पूरी तरह से खरा उतरने का यथासंभव प्रयास करेगी और देश व जनता की भलाई के लिए और भी बेहतर नीतिओं एवं योजनाओं के तहत काम किया जाएगा।
    तीक्ष्ण सूद ने कहा कि होशियारपुर से सोम प्रकाश को जीत दिलाकर जनता ने यहां के उज्ज्वल भविष्य के द्वार खोले हैं और सोम प्रकाश की तरफ से वे जनता को विश्वास दिलाते हैं कि होशियारपुर के विकास हेतु केन्द्र सरकार से विशेष फंड जारी करवाकर यहां पर बड़े प्रोजैक्ट लगाए जाएंगे। उन्होंने जनता के साथ-साथ इस जीत में दिन रात मेहनत करने वाले समस्त पार्षदों, जिला कार्यकारिणी, मंडल अध्यक्षों व उनकी टीम तथा समस्त कार्यकर्ताओं को भी उनकी मेहनत से मिली सफलता के लिए सराहना की और बधाई दी। इस अवसर पर पार्षद राकेश सूद ने कहा कि देश में मोदी जी की नीतियों एवं पिछले पांच साल में किए गए कार्यों पर जनता ने पुन: मोहर लगाई है और मोदी सरकार इस बार भी देश और जनता की भलाई के लिए विकासशील नीतियों पर कार्य करेगी।
    इस मौके पर पार्षद मीनू सेठी ने वार्ड वासियों का मोदी की नीतियों पर मोहर लगाते हुए सोम प्रकाश को जिताने के लिए मतदान करने हेतु उनका धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि होशियारपुर में भाजपा तीक्ष्ण सूद की अगुवाई में इतना शानदार प्रदर्शन कर पाई है और भविष्य में भी इनके मार्गदर्शन और सानिध्य में शहर का विकास होगा। इस अवसर पर विनय गुप्ता, आदर्श कपिला, त्रुशला शर्मा, ऊषा भल्ला, रजनी सैनी, मंजू बाला, अमरजीत लाडी, रामदेव यादव, प्रो. विजय कुमार, अशोक मल्ही, बृज मोहन बिल्ला, राजिंदर, रछपाल सिंह, कुलदीप, संजय नारायण, राजेश सेठ, राजकुमार, अनूप, राजीव, लखन, परम ठाकुर,प्रिंस, कुलविंदर, हरविंदर, रोशन लाल, साधू राम, सुधीर, चमन लाला, सोहन कालिया, प्रदीप, जीयान, इशांत, अंकित, समीर, सुभाष, निर्मला, किरण, चंचला, सुरिंदरा, ममता गुरदेव, कमलेश, आशा, नीरजा, नीनू, पूजा, इंदू, सुषमा, विजय, बिमला, प्रिया, नीलू, कंचन, ज्योति, रेखा, अराधना, राजिंदर , सुनीता, वरिंदर तथा वार्ड निवासी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here