भारत आने को बेताब है दाऊद इब्राहिम, सरकार के सामने रखी ये बड़ी शर्त

    0
    51

    जनगाथा  /  नई दिल्ली /  मुंबई बम ब्लास्ट का मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम अब भारत आने को तैयार है। दाऊद के वकील केसवानी ने मंगलवार को कहा कि दाऊद भारत आना चाहता है लेकिन उसकी शर्त है कि उसे मुंबई की आर्थर जेल में रखा जाए। बता दें कि केसवानी वही वकील है जो अवैध वसूली के केस में दाऊद के भाई इकबाल कासकर के लिए पैरवी कर रहे हैं।

    दाऊद ने की थी भारत आने की इच्छा प्रकट
    केसवानी ने ठाणे की कोर्ट के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दाऊद के मंत्री और वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी के माध्यम से कुछ साल पहले भी भारत आने की इच्छा प्रकट की थी, लेकिन भारत सरकार ने वापसी की शर्तों को माना नहीं था। छह महीने पहले भी एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे ने भी कहा कि दाऊद भारत आना चाहता है। ठाकरे ने दावा किया था कि दाऊद न सिर्फ भारत आना चाहता है बल्कि समझौते के लिए वो मोदी सरकार के सम्पर्क में भी है।

    आखिरी सांस भारत में लेना चाहता है दाऊद
    ठाकरे ने ये भी कहा था कि दाऊद बहुत बीमार है और वो अपनी आखिरी सांस भारत में लेना चाहता है। दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है और वो अलग अलग शहरों में उसके जो चार पांच घर है वहीं रहता है। इस बात का खुलासा दाऊद के ही भाई इकबाल कासकर ने पिछले साल पुलिस के दिए अपने बयान में किया था।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here