भारतीय सेना के मेजर ने किया रेप, एफआईआर दर्ज

    0
    87

    देहरादून। भारतीय सेना के मेजर ने ऐसा काम किया जिससे लोगों का सेना से विश्वास उठ जाएगा। सेना के प्रतिष्ठत संस्थान आईएमए में तैनात सेना के एक मेजर के खिलाफ दिल्ली की युवती ने रेप का केस दर्ज कराया है।

    भारतीय सेना को भी मेजर के बारे में बताया

    पुलिस ने केस दर्ज कर भारतीय सेना को भी अवगत करा दिया है। फेसबुक पर दोस्ती कब प्रेम प्रसंग में बदली मेजर को पता ही नहीं चला। युवती से बेइंतहा प्यार कर बैठे मेजर ने शादी का प्रस्ताव रख दिया। लड़की ने भी हसीन सपने देखे और मेजर को अपना जीवन साथी मान लिया। मगर यह जीवन साथी सिर्फ हवस उतारने तक सीमित रहेगा।

    यह बात लड़की ने सोची भी नहीं होगी। फ़ोन, वॉट्सएप्प और फेसबुक पर लंबी बात करते हुए मेजर एक दिन लड़की को झांसे में लेकर देहरादून बुला लिया। यहां प्रिंस चौक पर एक आलिशान होटल में पार्टी दी। हम सफर बना चुकी युवती को मेजर ने काफी न नुक़्क़ुर के बाद भी प्यार में इस कदर अँधेरे में रख दिया की शारीरिक सम्बन्ध बना दिया।

    इसके बाद तो मेजर हर माह किसी न किसी बहाने लड़की को देहरादून बुलाने लगा। जहाँ वह अपनी हवस पूरी करता रहा। इस बीच जब लड़की ने शादी का प्रस्ताव रखा तो मेजर युवती पर भड़क गया। बस यहीं से कहानी बिगड़ गई। आईएमए में सीसीए नार्थ में तैनात मेजर की न युवती पर भारी गुजरी। पहले तो युवती ने सम्पर्क की कोशिश की मगर मेजर लाइन पर नहीं आया।

    तब युवती ने दिल्ली के साकेत ठाणे में केस दर्ज किया। दून ट्रान्सफर होने के बाद डालनवाला में केस दर्ज किया। एसपी सिटी अजय सिंह ने बताया की मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। अब पुलिस ने मेजर के खिलाफ सेना को भी लिख दिया है। पुलिस मामले में पुख्ता सबूत मिलने के बाद मेजर की गिरफ्तारी की बात कह रही है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here