बलूचिस्तानी विक्की ने भारतीय गर्लफ्रेंड के साथ मनाया वैलेंटाइन डे , खुफिया एजेंसियां बेखबर रहीं

    0
    63

    जनगाथा / अमृतसर.भारत में मंदिरों के दर्शन और मृतक परिजनों की अस्थियां हरिद्वार में प्रवाहित करने के मकसद से आए 142 हिंदुओं के जत्थे में शामिल जिला गवादर बलूचिस्तान निवासी विक्की मंगलवार शाम खुफिया एजेंसियों को गच्चा देकर गायब हो गया। जानकारी मिलने पर पुलिस व इंटेलीजेंस अफसरों के हाथ-पांव फूल गए। पूरी रात पुलिस जत्थे के सदस्यों से पूछताछ करती रही, लेकिन सुबह विक्की खुद ही लौट आया। हैरानी तब हुई जब उसने पुलिस के सामने रातभर गायब रहने का कारण बताया। विक्की ने बताया कि वे अपनी फेसबुक फ्रेंड के साथ वेलेंटाइन डे मनाने गया था और एक होटल में पूरी रात गुजारी।

    कहानी ये: दो साल पहले फेसबुक पर हुआ प्यार

    – ऑनलाइन ताश खेलते हुए प्यार शुरू हुआ। इसी दौरान फेसबुक पर एक दूसरे को रिक्वेस्ट भेज दी। इसके बाद दोनों की बातचीत भी शुरू हो गई।

    – 2 साल पहले शुरू हुआ यह सिलसिला प्यार में बदल गया। इसी बीच विक्की के परिवार का भारत आने का कार्यक्रम बना तो उन्होंने मिलने की प्लानिंग की।

    – विक्की के माता-पिता तो नहीं, लेकिन चाचा का परिवार साथ था। विक्की ने इसका फायदा उठाते हुए गुजरात की जया से मिलने का समय तय कर लिया।

    – दोनों ने 14 फरवरी को मिलने का प्लान बनाया। 13 फरवरी को जया भी अपने माता-पिता के साथ अमृतसर आ गई।

    थाने में ही जमकर झगड़ा हुआ

    – विक्की की तरह जया भी शादीशुदा है, इसलिए पति से बचने के लिए माता-पिता का सहारा लिया।

    – 13 फरवरी को दरबार साहिब के पास दो कमरे बुक किए। एक में जया के माता-पिता तो दूसरे में जया व विक्की ठहर गए।

    – रात एक साथ बिताने के बाद सुबह जब विक्की पहुंचा तो पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

    – इसके साथ ही जया को भी उनके माता-पिता के साथ हिरासत में लिया गया। इसके बाद जया व माता-पिता के साथ थाने में ही जमकर झगड़ा हुआ।

    पुलिस ने कहा- विक्की पर नजर है

    जांच कर रहे एसएचओ शिव दर्शन ने बताया कि विक्की को जत्थे के साथ रखा गया है, लेकिन उसके डॉक्यूमेंट हमारे पास हैं। वेरिफिकेशन चल रही है और पूछताछ होती रहेगी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here