फगवाड़ा में घर से मोबाइल फोन और LED चुराने वाला जालंधर रेलवे स्टेशन पर काबू

    0
    59

     जनगाथा /जालंधर /सिटी रेलवे स्टेशन पर जी.आर.पी. ने चोरी के मोबाइल फोन और एल.ई.डी. समेत एक युवक को काबू किया है। आरोपी की पहचान संजीव कुमार उर्फ  साबी पुत्र मक्खन लाल निवासी गांव नंगल शहीदां होशियारपुर के रूप में हुई है। वह वहां कौशल्या नामक एक महिला के घर में किराए पर रहता है।

    जानकारी देते हुए जी.आर.पी. के ए.एस.आई. हीरा सिंह ने बताया कि बीती रात सिटी रेलवे स्टेशन एक युवक कपड़े में लिपटी एक एल.ई.डी. लेकर घूम रहा था। शक के आधार पर उसे रोक कर पूछताछ की गई और उसकी तलाशी ली गई। तलाशी लेने पर उसके पास से 6 मोबाइल फोन भी बरामद हुए। जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि यह सामान उसने फगवाड़ा से चुराया है। इसके बाद थाना जी.आर.पी. में आरोपी के खिलाफ  धार-379 411 आई.पी.सी. के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया।

    ए.एस.आई. हीरा सिंह के मुताबिक आरोपी ने पूछताछ में बताया कि फगवाड़ा के धर्मकोट मोहल्ले में एक घर की दीवार फांदकर उसने 4 मोबाइल फोन और एक एल.ई.डी. चुराई है जबकि 2 मोबाइल उसने एक अन्य घर से चोरी किए हैं। पुलिस ने बताया कि युवक ने जिस घर में चोरी की है, उस समय घर के सदस्य घर में सो रहे थे। पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ  थाना आदमपुर में भी चोरी का मामला दर्ज है।
    हीरा सिंह ने बताया कि जांच में पता चला है कि आरोपी को उसके परिजनों ने बेदखल किया हुआ है। रविवार आरोपी को स्पैशल ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया जिसके बाद उसे 14 दिन के लिए ज्यूडीशियल रिमांड पर भेज दिया गया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here