प्रभात चौक पर भाग रहे कार सवारों को काबू करते देख फैली सनसनी

    1
    56

    जनगाथा / होशियारपुर / महाराणा प्रताप चौक (प्रभात चौक) में तेजी से भाग रही सफेद रंग की एक कार को जब लोगों ने बड़ी मुश्किल से रोका तो चौक में थोड़ी देर के लिए सनसनी फैल गई। बाद में जब लोगों को पता चला कि कार सवार कथित तौर पर चोर गिरोह से संबंधित हैं तो लोगों ने राहत की सांस ली।
    लोगों ने बाद में पुलिस को सूचना देकर कार में बैठी 2 महिलाओं व कार चालक पुरुष को लेकर सब्जी मंडी चौक पर पहुंच तीनों आरोपियों को पी.सी.आर. की टीम के हवाले कर दिया। लोगों की बढ़ती जा रही भीड़ के बीच सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना मॉडल टाऊन की पुलिस तीनों को गाड़ी में बिठा पूछताछ के लिए थाने ले गई।

    क्या है मामला

    सब्जी मंडी चौक में मौके से मिली जानकारी अनुसार सफेद रंग की कार को जालंधर रोड की तरफ जाते देख अम्बर फैशन शॉप के मालिक ने शोर मचा दिया कि कार में सवार वही लोग हैं जो 2 महीने पहले उनकी दुकान से कपड़े चुराकर गायब हो गए थे। लोगों को कार का पीछा करते देख करणी सेना के प्रधान लक्की ठाकुर व सुरमू पहलवान ने भी अपने साथियों सहित कार का पीछा कर प्रभात चौक पर कार को काबू कर लिया।

    दुकानदारों के बयान पर पुलिस ने किया काबू
    अम्बर फैशन के मालिक ने बताया कि 2 महीने पहले ये लोग उसकी दुकान पर आए थे जो बातों में उलझा कपड़े के नग चुराकर गायब होने लगे। जब पीछा किया तो वे कार सहित फरार हो गए परन्तु हमने कार का नंबर नोट कर लिया था। इसी चौक की दूसरी दुकान अमृत हैंडलूम की मालकिन अमृत रानी ने पुलिस को बताया कि करीब 6 महीने पहले यह बुजुर्ग महिला दुकान पर आ मेरे साथ जान पहचान कर रिश्तेदारी का झांसा देकर सामान चुराकर ले गई थी। करणी सेना के प्रधान लक्की ठाकुर ने बताया कि कच्चे क्वार्टर के समीप मंदिर में उसकी ताई राजरानी से भी यही महिला जबरदस्ती गले मिलने दौरान सोने का कड़ा चुराकर गायब हो गई थी।

    क्या कहती है पुलिस
    मौके पर मौजूद थाना मॉडल टाऊन में तैनात ए.एस.आई. नानक सिंह ने महिला कांस्टेबलों की मौजूदगी में बताया कि दुकानदारों की शिकायत के आधार पर तीनों  आरोपियों को थाने ले जाकर पुलिस पूछताछ करेगी। पूछताछ के बाद ही इस मामले में पुलिस अगली कार्रवाई करेगी।

    1 COMMENT

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here