पेट्रोल-डीजल की बड़ी हुई कीमतों ने आम जनता की आर्थिक कमर तोड़ी- संदीप सैनी

    0
    56

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    आम आदमी पार्टी होशियारपुर की एक बैठक गांव मेहतपुर में बुद्धिजीवी विंग के जिला उपप्रधान अजय वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। इस अवसर पर पार्टी के ट्रेड विंग के राज्य ज्वाइंट सचिव संदीप सैनी एक्स सर्विसमैन विंग के जिला सचिव खुशीराम धीमान, युवा नेता संजय राजपुरोहित विशेष तौर पर शामिल हुए। इस अवसर पर गांव मेहतपुर के अनेक परिवार आम आदमी पार्टी की नीतियों से सहमत होते हुए पार्टी में संदीप सैनी की अध्यक्षता में शामिल हुए। बैठक को संबोधित करते हुए संदीप सैनी ने कहा कि आज केंद्र और पंजाब सरकार पेट्रोल डीजल पर आम जनता की आर्थिक लूट को बढ़ावा देते हुए अपने खजाने भरने में लगी हुई हैं। आज जनता पेट्रोल डीजल के बढ़े हुए रेटों के कारण आर्थिक तौर पर अपने आप को असहाय समझ रही हैं।

    उन्होंने कहा कि आज देश में महंगाई का सबसे बड़ा कारण देश में बढ़ रही पेट्रोल-डीजल की कीमतें हैं। जिस तरफ सरकारें कोई ध्यान देने को तैयार नहीं हैं और केंद्र एवं पंजाब सरकार सीधे-सीधे इस महंगाई के लिए जिम्मेदार हैं। इस करोना महामारी के दौर में आम जनता को सरकारों की तरफ से कोई विशेष आर्थिक पैकेज तो क्या मिलना था, उल्टा सरकारें पेट्रोल डीजल और खाद्य वस्तुओं को महंगाई की चरम सीमा तक बढ़ाकर आम जनता की आर्थिक लूट कर रही हैं। उन्होंने कहा कि आज देश में एक दिल्ली सरकार को छोड़कर कोई भी सरकार ऐसी नजर नहीं आती जिसने आम जनता के हितों के लिए अपने सरकारी खजाने के द्वार खोल दिए हो उन्होंने कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार आपसी नूरा कुश्ती में इस तरह मशरूफ हैं कि उसे पंजाब की आम जनता की आर्थिक तौर पर हो रही बदहाली की कोई चिंता नहीं हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब को एक नई दिशा प्रदान करते हुए आम जनता के हितों को प्रमुखता से पहल के आधार पर हल करेगी। उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में आम आदमी पार्टी के सदस्य बने ताकि पंजाब और पंजाबियत को भ्रष्टाचार के दीमक से बचाया जा सकें। उन्होंने पार्टी में शामिल होने वाले सभी परिवारों का स्वागत करते हुए उन्हें आश्वासन दिया की पार्टी में उन्हें बनता मान सम्मान जरूर दिया जाएगा।

    इस अवसर पर पार्टी के सीनियर नेता रंजीत सिंह तखर, जयराम चरणजीत सिंह चन्नी, विजय कुमार, गुरमीत सिंह, सुखदेव सिंह, सतपाल सिंह, हरिदेव, सौदागर सिंह, कुलदीप सिंह, संतोष सिंह, रवि कुमार, नरेंद्र सिंह, करण कुमार, रणजीत सिंह, जसवीर कौर शामिल थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here