पंजाब सरकार की ओर से गांवों का करवाया जा रहा हैं सर्वांगीण विकास: सुंदर शाम अरोड़ा

    0
    51

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार गांवों का सर्वांगीण विकास करवा रही हैं, जिसके चलते अब गांवों की नुहार बदल गई हैं। वे गांव डाडा में स्मार्ट विलेज कैंपेन-2 के अंतर्गत करवाए गए विकास कार्यों का उद्घाटन करने के दौरान संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोविड के मुश्किल दौर में भी पंजाब सरकार की ओर से लोगों को हर जरुरी सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही हैं।

    कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने बताया कि गांव में 39 लाख रुपए की लागत फिरनी, गलियां-नालियों का निर्माण और श्मशानघाट में विकास कार्य करवाया गया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में लोगों की मांग के अनुसार और भी विकास कार्य गांव में करवाए जाएंगे। उन्होंने गांव वासियों को आह्वान करते हुए कहा कि मिशन फतेह-2 को कामयाब करने में वे हर संभव योगदान दें। उन्होंने गांव वासियों को विश्वास दिलाया कि गांव के विकास में किसी तरह की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

    सुंदर शाम अरोड़ा ने अपील करते हुए कहा कि कोविड-19 के चलते सभी लोग सरकार व जिला प्रशासन की ओर से जारी हिदायतों का पालन करें। इस मौके पर सरपंच सुरजीत राम, ब्लाक समिति सदस्य डा. सतनाम, गुरमीत राम, पंच रोशन लाल, पंच पवन कुमार, पंच कश्मीरी लाल, पंच सुरिंदर कौर, पंच संतोष कुमारी, नंबरदार अतर चंद, देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्म चंद, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, डी.एफ.ओ अमनीत सिंह, बी.डीपी.ओ. अभय चंद्र, मनमोहन सिंह कपूर, जगतार सैनी, सर्बजीत कुमार, राहुल गोहिल आदि भी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here