नामी गैंगस्टर सोनू रोड़ मजारिया दो साथियों सहित यूपी से काबू: एस.एस.पी माहल

    0
    60

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    अपराध को रोकने व शरारती तत्वों के खिलाफ छेड़े गए अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस की ओर से बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए नामी गैंगस्टर गुरविंदर सिंह उर्फ सोनू रोड़ मजारिया को दो साथियों सहित उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया हैं।

    एस.एस.पी नवजोत सिंह माहल ने इस संबंधी स्थानीय पुलिस लाइन में जानकारी देते हुए बताया कि ए कैटागिरी खतरनाक गैंगस्टर सोनू रोड़ मजारिया के साथ पकड़े गए उसके दो साथियों की पहचान योगेश कुमार उर्फ मोनू निवासी दारापुर व गुरजीत सिंह निवासी टाई थाना तिलहर, उत्तर प्रदेश के तौर पर हुई हैं। उन्होंने बताया कि जिला पुलिस की ओर से खुफिया व तकनीकी सूत्रों की जानकारी के बाद एस.पी. पी.बी.आई मंदीप सिंह की निगरानी में ए.एस.पी गढ़शंकर तुषार गुप्ता व सी.आई.ए इंचार्ज शिव कुमार के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया व उत्तर प्रदेश से इनको गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि सप्ताह से चल रही योजना व तीन दिन चले आप्रेशन के बाद इन दोषियों को काबू कर 7 पिस्तौलों व 18 जिंदा कारतूस बरामद किए गए।

    नवजोत सिंह माहल ने बताया कि दोआबा क्षेत्र में नामी गैंगस्टर सोनू रोड़ मजारिया की कपूरथला जेल में एक और खतरनाक गैंगस्टर प्रीत सेखों से मुलाकात हुई थी। उन्होंने बताया कि प्रीत से खों, जिसने अमृतसर व तरनतारन क्षेत्र में हत्या कर दहशत मचाई थी व दोनों ने मिलकर धरमिंदर सिंह निवासी कुनैल थाना गढ़शंकर व अमृतसर में जज्गा बाउंसर नामी व्यक्ति की हत्या की थी।

    एस.एस.पी नवजोत सिंह माहल ने बताया कि पिछले दिनों गांव कुक्कड़ मजारा में पैट्रोल पंप में हुई तोडफ़ोड़ व गांव गढ़ी मंटो में गोली चलने वाली घटना में भी सोनू रोड़ मजारिया का नाम सामने आ रहा था, जिस बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही हैं। उन्होंने बताया कि गैंगस्टटर के खिलाफ थाना गढ़शंकर में 5 व अमृतसर में एक मामला दर्ज हैं। दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गढ़शंकर की अदालत में पेश किया गया जहां उनका 5 दिन का रिमांड दिया गया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here