दिल्ली: गरीब बच्चों को खाना नहीं खिलाने पर रेस्टोरंट के बाहर महिला का धरना!

    0
    100

    दिल्ली के एक हाइप्रोफाइल रेस्टोरेंट में गरीब बच्चों को अपने पैसे से खाना खिलाने के लिए एक महिला को धरना देना पड़ा. रेस्टोरेंट का कहना है कि अंदर बैठे ग्राहकों के आपत्ति करने पर उन्हें ऐसा करना पड़ा लेकिन वो खाना पैक करने को तैयार था. कल रात रेस्टोरेंट बंद होने तक महिला धरने पर बैठी रही और आज फिर पहुंचेगी.

    महिला के मुताबिक सड़क पर रहकर गुजर बसर कर रहे कुछ गरीब बच्चों को अपने पैसे से यहां खाने खिलाने लाई लेकिन रेस्टोरेंट ने राइट टू रिजर्वेशन का हवाला देते हुए किसी को घुसने नहीं दिया.

    सोनाली के मुताबिक उन्होंने पास के दूसरे रेस्टोरेंट में बच्चों को खाना तो खिलवा दिया लेकिन लौटते वक्त उन्हें शिवसागर के मालिक के बेटे ने फिर धमकाया और पुलिस तमाशा देखती रही. इसी के बाद वो माफी मांगने और रेस्टोरेंट के नियम बदलने की मांग पर धरने पर बैठ गईं.

    सोनाली के मुताबिक वो अपने पति के जन्म दिन की खुशियां बांटने और बेटे अंगद को अच्छी सीख देने के मकसद से गरीब बच्चों को लेकर रेस्टोरेंट पहुंची थीं लेकिन रेस्टोरेंट का बर्ताव देखकर अंगद भी हैरान है.

    अधिकारों के लिए एक महिला को धरने में बैठा देखकर एनजीओ वाले भी उनके समर्थन में बैठ गए. शिव सागर रेस्टोरेंट का कहना है कि कुछ ग्राहकों के ही कहने पर उन्हें ऐसा करना पड़ा लेकिन वो खाना पैक करके देने को तैयार थे.

    इस दौरान सोनाली अपने फेसबुक पेज पर वीडियो और अपडेट भी डालती रहीं. सोनाली ने आज शाम को बच्चों को फिर इसी रेस्टोरेंट में ले जाने की बात कही है. सोनाली का कहना है जब तक रेस्टोरेंट अपने किए पर मांफी नहीं मांगता तब तक वो ऐसे ही धरना देती रहेंगी.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here