ट्रक मालिक ने की नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश

    0
    44

     जनगाथा / समाना  /  ड्राइवर द्वारा टैम्पो मालिक पर नहर में फैंकने का आरोप लगाने के मामले में बेशक पुलिस ने अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की है परन्तु इन आरोपों से खफा व इसे अपने मान-सम्मान पर चोट मानते हुए ट्रक मालिक एवं मिनी ट्रक यूनियन प्रधान अमृतपाल सिंह द्वारा आत्महत्या की कोशिश की गई। लोगों की कोशिश से भाखड़ा नहर से जीवित बाहर निकाल अमृतपाल सिंह को उपचार हेतु सिविल अस्पताल लाया गया।

    अस्पताल में उपचाराधीन अमृतपाल सिंह एवं उसके चाचा गुरचरण सिंह ने आरोप लगाया कि यूनियन के ही कुछ लोग अमृतपाल के छोटी आयु में प्रधान बनने से खफा थे, जिससे उन्होंने शह देकर ट्रक ड्राइवर द्वारा उन पर झूठे आरोप लगाए व उनके मान-सम्मान को ठेस पहुंचाई। इससे यूनियन प्रधान अमृतपाल सिंह हताश हो गया था। इसी वजह से उसने अपने पर लगाए आरोपों व आत्महत्या करने से पहले इस संबंधी एक वीडियो बनाकर फेसबुक पर लोड कर दिया था।

    सूचना मिलने पर परिजनों व मित्रों समेत तुरंत भाखड़ा नहर पहुंचे लोगों द्वारा उसकी जान बचा ली गई और सिविल अस्पताल समाना में दाखिल किया। डाक्टरों ने स्थिति को देख प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटियाला रैफर कर दिया। इस संबंध में सिटी पुलिस अधिकारियों ने अभी तक किसी भी जांच व कार्रवाई से इंकार किया है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here