जिले के नौजवानों को जल्द समर्पित होगा अत्याधुनिक मल्टीपर्पस इंडोर हाल: सुंदर शाम अरोड़ा

    0
    48

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने लगभग मुकम्मल हो चुके लाजवंति स्पोर्टस कांप्लेक्स में बन रहे मल्टीपर्पस इंडोर हाल का दौरा करते हुए कहा कि यह प्रोजैक्ट जल्द ही खिलाड़ियों को समर्पित कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस मल्टीपर्पस हाल के निर्माण से शहर के नौजवानों व खिलाड़ियों को एक नई दिशा मिलेगी जो कि उनके खेल को और निखारने में सहायता करेगी।

    कैबिनेट मंत्री ने इस मल्टीपर्पस इंडोर हाल के संबंध में बताया कि पंजाब सरकार की ओर से नौजवानों विशेषकर खिलाड़ियों की सुविधा के लिए 6.49 करोड़ रुपए की लागत से यह हाल तैयार करवाया गया हैं जो कि मौजूदा समय के मुताबिक हर जरुरी सुविधाओं से लैस हैं। उन्होंने बताया कि इस मल्टीपर्पस हाल में बैडमिंटन व शार्ट टैनिस के 8 कोर्टस, बास्केटबाल के 2, जिमनास्टिक, फाइव ए साइड फुटबाल, हैंड बाल, नैट बाल का एक-एक, वालीबाल के 3 व जूडो के 2 कोर्टस बनाए गए हैं। इसके अलावा स्कवैश कोर्ट, चेंजिंग रुम, शौचालय व फस्र्ट फ्लोर पर एक जिम भी बनाया गया हैं। उन्होंने कहा कि इस हाल में 150 लोगों की बैठने की भी व्यवस्था हैं।

    सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार हमेशा नौजवानों विशेषकर खेल को प्रोत्साहित करने के लिए तत्पर रहती हैं और खेलों को उत्साहित करने के लिए बनाए जा रहे ऐसे प्रोजैक्ट नि:संदेह नौजवानों को सही दिशा प्रदान करेंगे। इस मौक पर पार्षद बलविंदर कुमार बिंदी, एस.डी.ओ पी.डब्लयू.डी. गुरमीत सिंह, मनमोहन सिंह कपूर, शादी लाल, गुलशन राय, अनिल कुमार भी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here