जिला स्तरीय बाक्सिंग प्रतियोगिता आयोजित, खिलाडिय़ों ने किया खेल कौशल का प्रदर्शन

    0
    172

    होशियारपुर(रुपिंदर)  होशियारपुर जिला बाक्सिंग एसोसिएशन की तरफ 29वीं जिला बाक्सिंग चैंपियनशिप (लडक़े-लड़कियां) इंडोर स्टेडियम में करवाई गई। इस संबंधी जानकारी देते कोच हरजंग सिंह ने बताया कि इस दौरान हुए मुकाबलों में लड़कियों के सीनियर वर्ग में 45-48 भार वर्ग में विद्या मंदिर स्कूल की पवनदीप कौर ने पहला, सरकारी कालेज की डिंपल कुमारी ने दूसरा, 48-51 किलो भार वर्ग में सरकारी कालेज की महक चौहान ने पहला, इंडोर स्टेडियम की मुक्ता ने दूसरा, 51-54 भार वर्ग में पी.डी. आर्य स्कूल की रवीना बेगम ने पहला, व पूजा कुमारी ने दूसरा स्थान, 54 से 57 भार वर्ग में सरकारी कालेज की रितिका ठाकुर व पी.डी. आर्य स्कूल की सुषमा ने दूसरा स्थान हासिल किया। 57-60 किलो भार वर्ग में सरकारी कालेज की मंदीप कौर ने पहला, डी.ए.वी. कालेज की प्रिया ने दूसरा स्थान हासिल किया।
    जूनियर वर्ग में 42 -45 भार वर्ग में पी.डी. आर्या स्कूल की जसपा ने पहला व वैशाली ने दूसरा, 45-48 किलो भार वर्ग मे पी.डी. आर्य स्कूल की अनीशा ने पहला व काजल ने दूसरा, 48-51 किलो वर्ग में पी.डी. आर्य स्कूल की अनुराधा ने पहला व चब्बेवाल कालेज की दीक्षा ने दूसरा, 51-54 भार वर्ग में पी.डी. आर्य स्कूल की निकिता ठाकुर ने पहला व भाग्य श्री ने दूसरा स्थान हासिल किया। 57-60 भार वर्ग में एस.बी.ए.सी. बजवाड़ा स्कूली की सकीना सलीम उर्फ मुस्कान ने पहला व सरकारी कालेज की राधिका ठाकुर ने दूसरा स्थान हासिल किया।
    40-42 किलो भार वर्ग में पी.डी. आर्य स्कूल की नेहा ने पहला, एस.डी. सिटी पब्लिक स्कूल की अर्पिता ने दूसरा, 44-46 किलो भार वर्ग में पी.डी. आर्य स्कूल की जया ने पहला व लक्ष्मी ने दूसरा, चंचल बैंस ने तीसरा स्थान हासिल किया। 48-50 भार वर्ग में पी.डी. आर्य स्कूल की जसमीन कौर ने पहला, होली हार्ट स्कूल की दिया शर्मा ने दूसरा स्थान हासिल किया, 54-57 किलो भार वर्ग में पी.डी. आर्य स्कूल की अनमोल बाघे ने पहला, जी.एस.एस.एस. चौहाल स्कूल की सुखविंदर कौर ने दूसरा, 63-66 किलो भार वर्ग में होली हार्ट स्कूल की नताशा ने पहला, पी.डी. आर्य स्कूल की भारती ने दूसरा, 34-36 किलो भार वर्ग में एस.बी.ए.सी. बजवाड़ा स्कूल की प्रियंका, रयात बाहरा इंटरनैशनल स्कूल की मान्या बजाज ने दूसरा व पी.डी. आर्य स्कूल की अमनदीप ने तीसरा स्थान हासिल किया। 38-40 किलो भार वर्ग में एस.डी. सिटी पब्लिक स्कूल की सोनिया ने पहला, रयात बाहरा इंटरनैशनल स्कूल की लगनप्रीत कौर ने दूसरा, 40-42 किलो भार वर्ग में पी.डी. आर्य स्कूल की मोनिका ने पहला, जी.एस.एस.एस. चौहाल स्कूल की प्रिया ने दूसरा, 44-46 भार वर्ग में पी.डी. आर्य स्कूल की पूजा ने पहला, अदिति ने दूसरा व पल्लवी ने तीसरा स्थान हासिल किया। 48-50 किलो भार वर्ग में जी.एस.एस.एस. चौहाल स्कूल की अनु ने पहला, रयात बाहरा इंटरनैशनल स्कूल की हरप्रीत कौर ने दूसरा स्थान हासिल किया।
    26 किलो भार वर्ग तक पी.डी. आर्य स्कूल की ज्योति ने पहला, चौधरी बलवीर सिंह स्कूल की हनी ने दूसरा, पी.डी. आर्य स्कूल की दविंदर व चौधरी बलवीर सिंह स्कूल की रिधिमा ने तीसरा स्थान हासिल किया।
    26-28 किलो भार वर्ग में पी.डी. आर्य स्कूल की खुशी ठाकुर ने पहला व कशिश ने दूसरा स्थान हासिल किया। 28-30 किलो भार वर्ग में चौधरी बलवीर स्कूल की कुलप्रीत ने पहला, पी.डी. आर्य स्कूल की प्रिया ने दूसरा स्थान हासिल किया। 30-32 किलो भार वर्ग में चौधरी बलवीर स्कूल की यशमीन ने पहला व मानवी ने दूसरा स्थान हासिल किया। 36-38 किलो भार वर्ग में चौधरी बलवीर सिंह पब्लिक स्कूल की गरिमा सैनी ने पहला, पी.डी. आर्य स्कूल की नेहा शर्मा ने दूसरा स्थान हासिल किया। 40-42 किलो भार वर्ग में पी.डी. आर्य स्कूल की मुस्कान ने पहला, पी.डी. आर्य स्कूल की जस्सी ने दूसरा स्थान हासिल किया।
    लडक़ों में 44-46 किलो भार वर्ग में एस.ए.वी. जैन डे बोर्डिंग स्कूल के अभिषेक ने पहला, एस.डी.सी.से. स्कूल के दानिश ने दूसरा स्थान हासिल किया है। 49-52 किलो भार वर्ग में डी.ए.वी. स्कूल के करन ने पहला, जी.एस.एस. स्कूल कमाही देवी के अभिषेक ने दूसरा स्थान हासिल किया। 52-56 किलो भार वर्ग में नमोली हरियाना स्कूल के अर्जुन कौशल ने पहला, एस.बी.ए.सी. स्कूल बजवाड़ा के शुभम ने दूसरा स्थान हासिल किया। 64-69 किलो भार वर्ग में डी.ए.वी. स्कूल के इंद्रजीत सिंह ने पहला, सर्वहितकारी विद्या मंदिर स्कूल के सूर्या ने दूसरा स्थान हासिल किया। 69-75 भार वर्ग में डी.ए.वी. स्कूल के कार्तिक गौतम ने पहला, सर्वहितकारी विद्या मंदिर स्कूल के मेयर सौंध ने दूसरा स्थान हासिल किया।
    सीनियर लडक़ों में 91 से ज्यादा भार वर्ग में इंडोर स्टेडियम के अविराज ने पहला, सरकारी सी.से. स्कूल नारु नंगल के दुष्यंत ने दूसरा स्थान हासिल किया। 44-46 किलो भार वर्ग में डी.ए.वी. स्कूल के गोपी ने पहला, जी.एस.एस. स्कूल चौहाल के मनवीर ने दूसरा, रयात बाहरा इंटरैनशन स्कूल के ओंकार पाल ने तीसरा स्थान हासिल किया।
    46-48 किलो भार वर्ग में एस.डी. सी.से. स्कूल के आदित्य ने पहला, सरकारी स्कूल नारु नंगल के अभय सिंह ने दूसरा स्थान हासिल किया। 48-50 किलो भार वर्ग में रयात बाहरा इंटरनैशनल स्कूल के करनवीर सिंह ने पहला, सरकारी स्कूल नारु नंगल इंद्रजीत, विद्या मंदिर स्कूल के हर्षित ने तीसरा स्थान हासिल किया। 54-57 किलो भार वर्ग में वुडलैंड ओवरसीज स्कूल के सुखजोत सिंह ने पहला व एस.डी. स्कूल के फरदीन मंडल ने दूसरा स्थान हासिल किया। 60-63 किलो भार वर्ग में डी.ए.वी. स्कूल के करन शर्मा ने पहला, सरकारी स्कूल नारु नंगल के बलजीत सिंह ने दूसरा स्थान हासिल किया। 63-66 किलो भार वर्ग में माउंट कार्मल स्कूल के प्रभलीन सिंह ने पहला व अभिजीत सिंह ने दूसरा स्थान हासिल किया।
    80 किलो से ज्यादा भार वर्ग में रयात बाहरा इंटरनैशनल स्कूल के प्रिंसिपल सिंह ने पहला व परमजोत सिंह ने दूसरा स्थान हासिल किया। 26-28 किलो भार वर्ग में टाईनी टाट्स स्कूल के प्रियांशु ने पहला, सरकारी स्कूल नारु नंगल के उदय सिंह ने दूसरा स्थान हासिल किया। 28-30 किलो भार वर्ग में जी.ई.एस. स्कूल सिंगड़ीवाल के हरजोत सिंह ने पहला, चौधरी बलवीर सिंह स्कूल के राहुल कुमार ने दूसरा व राजवीर सिंह मट्टू ने तीसरा स्थान हासिल किया। 30-32 किलो भार वर्ग में लिटिल फ्लावर हाई स्कूल के रुहान भाटिया ने पहला, सरकारी स्कूल नारु नंगल के सुरजीत कुमार बाहरी, चौधरी बलवीर स्कूल के लखबीर सिंह व एस.डी. सिटी पब्लिक स्कूल के तुषार जरियाल ने तीसरा स्थान हासिल किया। 34-36 किलो भार वर्ग में होली हार्ट स्कूल के कुणाल झा ने पहला, डी.ए.वी. स्कूल के जिगर कुमार ने दूसरा व सरस्वती स्कूल के शिवम ने तीसरा स्थान हासिल किया। 36-38 किलो भार वर्ग में अत्तोवाल स्कूल से गुरप्रीत ने पहला, सरकारी स्कूल नारु नंगल के साहिल हीर ने दूसरा, रयात बाहरा इंटरनैशनल स्कूल के मानस व हरगुनप्रीत ने तीसरा स्थान हासिल किया।
    40-42 किलो भार वर्ग में विद्या मंदिर स्कूल के जतिन शर्मा ने पहला, सरकारी स्कूल नारु नंगल के जसकरण सिंह ने दूसरा, 42-44 किलो भार वर्ग में जी.एस.एस.एस. घंटाघर स्कूल के विश्वास ने पहला, चौधरी बलवीर सिंह पब्लिक स्कूल के गुणवीर सिंह ने दूसरा, रयात बाहरा इंटरनैशनल स्कूल के निशांत सन्यार ने तीसरा स्थान हासिल किया।
    44-46 किलो भार वर्ग में जी.एस.एस.एस. स्कूल चौहाल के तनिष ने पहला व सरकारी स्कूल नारु नंगल के निशान सिंह ने दूसरा स्थान हासिल किया। 50-52 किलो भार वर्ग में रयात बाहरा इंटरनैशनल स्कूल के शिवा सैनी ने पहला, चौधरी बलवीर सिंह स्कूल के लवनीश ने दूसरा स्थान हासिल किया।
    24-26 किलो भार वर्ग में चौधरी बलवीर सिंह स्कूल के प्रिंस ने पहला, जय ने दूसरा, एस.वी.एम. स्कूल के कृष ठाकुर ने तीसरा स्थान हासिल किया। 26-28 किलो भार वर्ग में चौधरी बलवीर सिंह के उदय ने पहला, अनुराग ने दूसरा, धीरन ऐरी व अमोलक ने तीसरा स्थान हासिल किया। 28-30 किलो भार वर्ग में रयात बाहरा इंटरनैशनल स्कूल के दिव्यांश, चौधरी बलवीर पब्लिक स्कूल के गणेश ने दूसरा स्थान हासिल किया। 30-32 किलो भार वर्ग में चौधरी बलवीर सिंह पब्लिक स्कूल के आदित्या कुमार ने पहला, रंजोत सिंह ने दूसरा स्थान हासिल किया। 32-34 किलो भार वर्ग में चौधरी बलवीर पब्लिक स्कूल के ईशान ने पहला, लक्ष्य ने दूसरा व दमन ने तीसरा स्थान हासिल किया। 38-40 किलो भार वर्ग में होली हार्ट स्कूल के हितेन मरवाहा ने पहला, चौधरी बलवीर पब्लिक स्कूल के दिवाकर ने दूसरा व रयात बाहरा इंटरनैशनल स्कूल के कृष्ण ने तीसरा स्थान हासिल किया।
    इस दौरान एसोसिएशन के प्रधान व पूर्व एम.पी. कमल चौधरी, प्रिंसिपल सुरिंदर सिंह, चंद्र शेखर, सुभाष चंदर शर्मा, सुरजीत सिंह, एसोसिएशन अशोक बग्गा, राजेश ओहरी, मदन लाल गांधी, विकास कुमार, महिंदर पाल के अलावा कोच हरजंग सिंह, गुलशन, कुलवीर सिंह, संजीव शर्मा, राजिंदर कुमार, हरजीत सिंह कंग, मीनू बध्धन, पूनम, रेणु, आंचल, मुक्ता वालिया, रमन, मुकेश कुमार, विक्की, रिषी, सोनू, साहिल कल्याण, महक चौहान, प्रिया, डिंपल, मंदीप कौर, राधिका, कार्तिक, रितिका,

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here