जिला वासी अधिक से अधिक गिनती में लाइट एंड साउंड शो में करें शिरकत: डिप्टी कमिश्नर

    0
    150

    होशियारपुर (जनगाथा टाइम्स ) पंजाब सरकार की ओर से श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित जिले में ब्यास दरिया में होने वाला फ्लोटिंग मल्टी मीडिया लाइट एंड साउंड शो 23 व 24 अक्टूबर को गांव गंधूवाल(टांडा) के नजदीक ब्यास दरिया में होगा। डिप्टी कमिश्नर श्रीमती ईशा कालिया ने कहा कि इससे पहले गांव टेरकियाना के नजदीक ब्यास दरिया में 19 व 20 अक्टूबर को चार शो करवाए गए, जिसे संगतों में खूब सराहा और लगभग 12 हजार के करीब लोगों ने इस शो में श्री गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं व उनके जीवन परिचय को आधुनिक तकनीक के माध्यम से सुना व देखा।
    डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि दसूहा के गांव टेरकियाना में दो दिवसीय शो के बाद पवित्र स्थान की झलक प्रस्तुत करता माडल ब्यास दरिया के माध्यम से गांव गंधूवाल पहुंच गया है और शो के लिए तैयारियां संपन्न हो गई है। उन्होंने बताया कि फ्लोटिंग मल्टी मीडिया लाइट एंड साउंड शो 23 व 24 अक्टूबर को गांव गंधूवाल नजदीक ब्यास दरिया में रोजाना सांय 6.45 से 7.30 तक व 8 से 8.45 तक दो शो होंगे। उन्होंने बताया कि एक शो 45 मिनट का होगा, जिसमें श्री गुरु नानक देव जी की जीवनी को रु पमान किया जाएगा।
    श्रीमती ईशा कालिया ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से पहली पातशाही श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित आधुनिक तकनीक से लबरेज प्रोग्राम करवाए जा रहे हैं,ताकि प्रदेश वासियों व नौजवानी को गुरु साहिब की शिक्षाओं से परिचित करवाया जा सके। उन्होंने कहा कि फ्लोटिंग लाइट एंड साउंड शो के दौैरान गुरु साहिब के जीवन वृतांत को मल्टी मीडिया तकनीक के माध्यम से रु पमान किया गया है, जो संगत के लिए आकर्षण का केंद्र बनेगा। डिप्टी कमिश्नर ने जिला वासियों को अपील करते हुए कहा कि वे अधिक से अधिक गितनी में लाइट एंड साउंड शो में शिरकत करें। उन्होंने कहा कि डिजिटल प्रोग्राम के माध्यम से गुरु साहिब की शिक्षाओं को फैलाने की यह एक बेहतरीन पहल है।
    —-

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here