जब गोल्ड लोन घोटले के आरोपी फाइनांसर को पकड़ कर लोगों ने पुलिस हवाले किया,जानिए क्या हुआ?

    0
    66
    राजीव विशिष्ट,चेयरमैन आरटीआइ अवेयरनैस फोर्म                                       पंजाब 

    राजेन्द्र मैडी । होशियारपुर । भारतीय स्टेट बैंक की बुल्लोवाल ब्रांच में हुए करोड़ों रुपए के घोटाले में थाना बुल्लोवाल पुलिस ने ब्रांच मैनेजर सिदार्थ भट्टी , फाइनांसर सुखविंदर सन्नी और जतिंदर कुमार सुनियारे के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है। फाइनांसर सुखविंदर सिंह को लोगों ने जिला कचहरी होशियारपुर में पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया गया । इस मामले से पर्दा उठाने वाले आरटीआइ अवेयरनैस फोर्म पंजाब के चेयरमैन राजीव विशिष्ट ने बताया कि फाइनांसर सुखविंदर सन्नी को उस समय दबोच लिया जव लोग एक सांझे तौर पर मांग पत्र टाइप करवाने जिला कचहरी पहुंचे थे तो कुछ महिलाओं ने सन्नी को पहचान लिया तो लोगों ने उसको पकड़ कर एसएसपी के दफतर ले जाके पेश कर दिया तो एसएसपी जे.एलनचेलियन ने लोगों को आश्वासन दिलाया कि आरोपियों के खिलाफ पुलिस जरुर कार्रवाई करेगी और लोगों को इंसाफ मिलेगा।
    कर्जदारों की शिकायत पर हुई कार्रवाई – इस मामले में सोमंवार अवतार सिंह , जगजीत सिंह , सोहन लाल आदि कर्जदारों ने एसएसपी एलनचेलियन को एक शिकायत दी गई जिस में बताया गया कि एसबीआइ ब्रांच के मैनेजर सिदार्थ भट्टी , लोर्ड कृष्णा ज्वयूलर•ा के मालिक जतिंदर कुमार और फाइनांसर सुखविंदर सिंह वासी फतहपुर ने गोल्ड लोन दिलाने के चक्कर में हमारे साथ धोखा किया है। इसी शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए तीनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है लोगों द्वारा पकड़े गए     आरोपी सन्नी को पुलिस गिरफ्तार करके अपने साथ ले गई ।
    राजीव विशिष्ट ने पुलिस की कार्रवाई पर संतुष्टी जाहिर करते हुए कहा कि अगर पुलिस इसी तरह आरोपियों पर कार्रवाई करेगी तो जल्द ही सभी आरोपी सिलाखों को पीछे होंगे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here