गांवों में विकास के पक्ष से नहीं छोड़ी जाएगी कोई कमी: सुंदर शाम अरोड़ा

    0
    54

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर में गांवों की मांग के अनुसार काम करवा कर इलाके की नुहार बदली जा रही हैं। उन्होंने कहा कि जहां विकास के पक्ष से गांवों में कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही वहीं योज्य व्यक्ति को अलग-अलग योजनाओं के अंतर्गत दी जाने वाली सुविधाएं भी सुनिश्चित बनाई जा रही हैं। वे गांव नारा में स्मार्ट विलेज कैंपेन के अंतर्गत 23.50 लाख रुपए की लागत से किए गए विकास कार्यों का उद्घाटन करने के दौरान संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इन विकास कार्यों में गांव की गलियों-नालियों के गंदे पानी के निकास के लिए 17.50 लाख रुपए व सरकारी स्कूल की फर्शबंदी के लिए 6 लाख रुपए खर्च किए गए हैं। उन्होंने कहा कि भविष्य में पंचायत की मांग के अनुसार गांव में और विकास कार्य भी करवाए जाएंगे।

    कैबिनेट मंत्री ने कहा कि गांव वासियों को सरकार की ओर से चलाई जा रही अलग-अलग योजाओं के बारे में जानकारी होनी बहुत जरु री हैं, क्योंकि जानकारी से ही इन योजनाओं का फायदा उठाया जा सकता हैं। उन्होंने गांव वासियों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि गांव की हर जरुरी मांग को पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि होशियारपुर के सभी गांवों में पहल के आधार पर विकास कार्य करवाए गए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार राजनीति से ऊपर उठकर विकास कार्य करवाने में विश्वास रखती हैं।

    इस मौके पर डी.एफ.ओ अमनीत सिंह, बी.डी.पी.ओ अभय चंद्र, सरपंच अशोक कुमार, पंच कुलवंत राय, पंच हरजीत सिंह, पंच हंस राज, पंच कमलजीत कौर, पंच संदीप कौर, ज्ञानचंद, महिंदर पाल, सुरिंदर कुमार, रशपाल, देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्म चंद, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, जे.ई संदीप गौतम, मनमोहन सिंह कपूर, सर्बजीत साबी, राहुल गोहिल आदि भी मौजूद थे।

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here