गांवों तक हर बुनियादी सुविधा पहुंचाने के लिए पंजाब सरकार वचनबद्ध: सुंदर शाम अरोड़ा

    0
    45

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (रुपिंदर)

    उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार गांवों में हर सुविधा मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध हैं और गांवों की प्राथमिकता के आधार पर वहां पर विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। वे न्यू कालोनी चौहाल में स्मार्ट विलेज प्रोजैक्ट के अंतर्गत विकास कार्यों के उद्घाटन के दौरान संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बताया कि न्यू कालोनी चौहाल में 34 लाख रुपए की लागत से गलियों-नालियों के निर्माण के अलावा गंदे पानी की निकासी का कार्य करवाया गया हैं, जिससे गांव वासियों को काफी राहत मिली हैं।

    कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार हमेशा विकास कार्यों को प्राथमिकता देती हैं और यह यकीनी बनाती हैं कि सरकार की ओर से चलाई जा रही अलग-अलग योजनाओं का लाभ हर लाभार्थी तक पहुंचे। उन्होंने कहा कि गांवों के सर्वांगीण विकास को लेकर पंजाब सरकार गंभीर हैं, जिसके लिए सरकार द्वारा गांवों में मूलभुत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए लगातार प्रयास जारी हैं। उन्होंने गांव की पंचायत को विश्वास दिलाया कि जहां विकास के पक्ष से गांव में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी वहीं योज्य व्यक्ति को अलग-अलग योजनाओं के अंतर्गत दी जा रही सुविधाएं भी सुनिश्चित की जाएंगी।

    इस मौके पर गांव के देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्म चंद, सरपंच बलविंदर भट्टी, ब्लाक समिति सदस्य सुनीता देवी, पंच प्रेम दास, पंच देव दास, पंच रीना कुमारी, पंच गुरजीत कौर, पंच कमला देवी, जसपाल, पूर्व पंच संतोष कुमार, नंबरदार हरमेश लाल, नौनिंदर नाथ, राजबाली, सरपंच जसवंत, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, रमेश डडवाल, बलविंदर कुमार बिंदर आदि भी मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here