कोरोना के खिलाफ लड़ाई में समाज सेवियों भूमिका सरहाहनीय: नीति तलवाड़

    0
    80

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    मुश्किल की इस घड़ी में समाज सेवी संस्थाओं ने जिस कद्र इंसानियत की मिसाल पेश की हैं, वह सराहनीय हैं। बेशक राजनीति करने वाले इस मुश्किल घड़ी में भी राजनीतिक रोटियां सेंकने से बाज नहीं आते, पर समाज सेवक अपनी धुन के पक्के रह कर, लोगों को घर घर जा कर सुविधाएं पहुँचा रहे हैं। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने आज जन जागरण अभियान के तहत स्थानीय मोहल्ला कीरती नगर मेंं लोगों को कोरोना से बचाव हेतु जागरूक करने एवं आर्युवैदिक काढ़ा वितरण करने के लिए लगाए गए कैंप के अवसर पर कहे।

    नीति तलवाड़ ने कहा कि यह महामारी पूरे विश्व के लिए घातक सिध्द हुई हैं, फिर भी आबादी के हिसाब से दुनिया का सब से बड़ा देश भारत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में इस महामारी के खिलाफ लड़ने में दूसरे देशों के मुकाबले कामयाब रहा हैं। उन्होने कहा कि इतिहास गवाह हैं कि जो लोग काम नहीं करना चाहते, वो दूसरे के कामों में कमियां ढूंढते हैं। उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सेवा ही संगठन के तहत सरकार में होते हुए भी निजी तौर पर कार्यकर्ताओं के दम पर सेवा में जुटी हैं और अन्य पार्टियों की कार्यशैली सिर्फ बयानबाजी तक ही सीमित हैं।

    इस अवसर पर शहीद भगत सिंह वैलफेयर सोसायटी के चेयरमैन कुलदीप धामी ने कहा कि भाजपा महिला मोर्चा दवारा आज लोगों को आर्युवैदिक काढ़ा बनाने की जो विधि बताई गई हैं, उस से लोग घर बैठे ही कम पैसे में शारीरिक लाभ ले सकेंगे। उन्होने कहा कि उन की सोसायटी दिन रात एक कर भाजपा महिला मोर्चा के साथ मिल कर लोगों को सुविधाएं देने के लिए बचनबध्द हैं।

    इस अवसर पर नीति तलवाड़ ने लोगों को कोरोना से बचाव के संबंध में जानकारी दी व आर्यवैदिक काढ़ा वितरण करने के साथ साथ लोगों को काढ़ा बनाने की विधि भी बतार्ई। इस अवसर पर मुस्कान अंर्तयामी, संदीप कौर, मीनू बाला, अमिता, गुरमिंदर कौर लाडी व शहीद भगत सिंह वैलफेयर सोसायटी के बाजू राम, मनीष पाल, राम यशपाल, रमन कुमार, आशीष सोनू, हरविंदर गुज्गू, लखविंदर लवी, शिवदीप सन्नी, राकेश कुमार, सन्नी ठाकुर, उमेश गुप्ता, उदय सिंह, नरेश कुमार, सुखविंदर सिंह भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here