कैप्टन हरमिन्द्र ने सुनील जाखड़ को जिला कांग्रेस देहाती की गतिविधियों से करवाया अवगत

    0
    59

     जनगाथा  /  जालंधर /  जिला कांग्रेस देहाती के प्रधान कैप्टन हरमिन्द्र सिंह ने आज पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान व सांसद सुनील जाखड़ से हैलीपैड पर मुलाकात की। इस दौरान कै. हरमिन्द्र ने जाखड़ के साथ जिला कांग्रेस की गतिविधियों व शाहकोट विधानसभा हलका में होने वाले उपचुनाव के बारे में विस्तार से चर्चा की। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की जनहितैषी नीतियों के चलते आम-जनसाधारण को खासी राहत मिली है।

    उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के अवैध माइनिंग के खिलाफ अपनाए गए कड़े रुख ने साबित कर दिया है कि गैंगस्टर्ज की भांति लैंड-सैंड माफिया के भी बुरे दिन शुरू हो गए हैं और बादल सरकार के दौरान पनपे सैंड माफिया का भी अब सफाया होना तय है। कै. हरमिन्द्र ने बताया कि पंजाब सरकार द्वारा एक्स सॢवसमैंस के लिए शुरू की गई गार्डीनैंस ऑफ गवर्नैंस स्कीम, किसानों के 2 लाख रुपयों तक के कर्जे माफ, इंडस्ट्री को 5 रुपए यूनिट बिजली देने सहित अनेकों चुनावी वायदे हैं जिन्हें सरकार पूरा कर रही है। कै. हरमिन्द्र ने बताया कि शाहकोट उपचुनाव को लेकर कांग्रेस कार्यकत्र्ता खासे उत्साहित हैं और अभी से चुनावों की तैयारी में जुट गए हैं।

    उन्होंने कहा कि हलका के लोगों को भी पिछले चुनावों के उपरांत हुई गलती का एहसास है और अबकी बार इस गलती को सुधारते हुए उन्होंने कांग्रेस को समर्थन देने का मन बना लिया है, क्योंकि कांग्रेस के हाथों कमान सौंपने से ही हलका का सर्वपक्षीय विकास संभव है। उन्होंने कहा कि कार्यकत्र्ताओं ने अभी से उपचुनावों की तैयारी शुरू कर दी है और कांग्रेस सरकार की नीतियों को घर-घर पहुंचाया जा रहा है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here