कैप्टन सरकार के झूठे वायदों के खिलाफ भाजपा 18 को जालंधर में करेगी रैली

    0
    42

     जनगाथा / चंडीगढ़  /  कैप्टन सरकार के झूठे वायदों के खिलाफ भाजपा 18 मार्च को जालंधर में रोष रैली का आयोजन करेगी। यह घोषणा रविवार को पार्टी प्रदेश कार्यालय में भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी व कोर कमेटी की बैठकों के पश्चात पत्रकार सम्मेलन के दौरान की गई। कांग्रेस द्वारा किए झूठे वायदों का कच्चा चिट्ठा लोगों के सामने उजागर करने के लिए पंजाब भाजपा रैली में कैप्टन सरकार का एक साल का रिपोर्ट कार्ड भी पेश करेगी। भाजपा युवा मोर्चा की ओर से 23 मार्च को शहीद भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव को श्रद्धांजलि देने के लिए जलियांवाला बाग में समारोह आयोजित किया जाएगा तथा भाजपा के एस.सी. मोर्चा द्वारा 14 अप्रैल को भारत के संविधान निर्माता बाबा साहिब भीम राव अम्बेदकर के जन्म दिवस पर समरसता दिवस मनाया जाएगा। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के स्टेट ज्वाइंट सैक्रेटरी व राजपुरा विधानसभा चुनाव क्षेत्र से प्रत्याशी रहे दीपक सूद भी भाजपा में शामिल हुए।

    भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह को स्वतंत्र फौजी ऐलान करने के बयान को सही ठहराते हुए कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह अक्सर ही इंटरव्यू दौरान या फिर प्रैस बयान द्वारा अपने ही हाईकमान के प्रति नाराजगी को जाहिर करते रहे हैं। गत कुछ वर्षों के दौरान कै. अमरेंद्र सिंह की ऐसी कार्रवाई जिसमें वह स्पष्ट कहते हैं कि मुझे काम करना आता है, किसी के दखल की जरूरत नहीं, प्रधानमंत्री के बयान को सही बताती है। हाल ही में हुए स्थानीय निकाय के चुनाव नतीजों संबंधी भाजपा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने इन चुनावों में सरकारी तंत्र का दुरुपयोग किया है तथा गुंडागर्दी के सहारे ये चुनाव जीते हैं।

    उन्होंने कहा कि यदि चुनाव सही ढंग से होते तो अकाली-भाजपा गठबंधन की जीत सुनिश्चित थी। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष हरजीत सिंह ग्रेवाल, इकबाल सिंह लालपुरा, प्रदेश सचिव विनीत जोशी, विजय पुरी, अमनदीप पुनिया, मीडिया सचिव दीवान अमित अरोड़ा, सहायक सचिव सुबोध वर्मा तथा प्रदेश कोषाध्यक्ष गुरदेव देबी आदि मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here