कैप्टन के रंग ठेके खुले जिम बंद- संदीप सैनी

    0
    44

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    आम आदमी पार्टी होशियारपुर की तरफ से लगभग डेढ़ वर्ष बंद पड़े हेल्थ जिम के खुलवाने के समर्थन में बाबासाहेब आंबेडकर चौक बस स्टैंड पर पंजाब सरकार की कार्यशैली के विरोध में ट्रेड विंग के जॉइंट सचिव पंजाब संदीप सैनी की अगवाई में प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर अनेक हेल्थ जिम मालिकों ने इस प्रदर्शन में हिस्सा लेते हुए पंजाब सरकार से मांग की वह जल्द से जल्द हेल्थ जिम खुलवाने का आदेश जारी करें। इस अवसर पर अपने विचार रखते हुए संदीप सैनी ने पंजाब सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कैप्टन सरकार के रंग ठेके खुले और जिम बंद के कारण हेल्थ जीमो का कारोबार करने वाले हजारों नौजवान आज बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं।

    उन्होंने कहा कि इस महंगाई के दौर में हजारों रुपए की बिल्डिंगए किराए पर लेकर अपने परिवार का पालन पोषण करने वाले आज आर्थिक तौर पर पूरी तरह से कंगाल हो चुके हैं और बड़े दुख की बात हैं कि पवित्र गुटका साहब की कसम खाकर सत्ता में आई कैप्टन सरकार शराब के ठेकों को क्रोना महामारी के इस दौर में अपना विशेष आशीर्वाद देती आ रही हैं मगर जिन हेल्थ जीमो के कारण पंजाब की लाखों की जवानी नशे की गिरफ्त में जाने से बची हो वह बर्बादी के कगार पर खड़े हैं जोकि सरकार के लिए बड़े शर्म की बात हैं उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि वे जल्द से जल्द हेल्थ जिम ओपन करें ताकि इस कारोबार से संबंधित हजारों परिवार उजड़ने से बच सकें।

    इस अवसर पर एक्स सर्विसमैन विंग के जिला सचिव खुशीराम धीमान ने कहा कि कैप्टन सरकार की करनी और कथनी में जमीन आसमान का फर्क हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार को शर्म आनी चाहिए कि धर्म की आड़ लेकर पंजाब की सत्ता तो संभाल ले मगर उसको कामयाब करने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई हैं। उन्होंने पंजाब सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार जल्द से जल्द हेल्थ जिम ओपन करें अन्यथा आम आदमी पार्टी बहुत बड़े आंदोलन की तरफ बढ़ेगी जिसके सरे परिणाम पंजाब सरकार के होंगे।

    इस अवसर पर गुरप्रीत सिंह सैनी, जय राम, रंजीत सिंह, युवा नेता संजय राजपुरोहित, तरुण गुप्ता, सर्वजीत सिंह, परमिंदर सिंह, जगदेव सिंह, अनुज कुमार, गुरदास, रमित देओल, बलविंदर सिंह बिंदी, सुरेंद्र पाल सिंह, हनी शर्मा, राघव कुमार शर्मा, दिनेश कुमार, हरविंदर सिंह सैनी, तथा अन्य उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here