केन्द्र सरकार की देश और जन विरोधी नीतियों से त्राहि-त्राहि कर उठी है जनता: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

    0
    123

    होशियारपुर (जनगाथा टाइम्स )। जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से प्रधान डा. कुलदीप नंदा की अगुवाई में मिनी सचिवालय के समीप केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ रोष धरना दिया गया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार संगत सिंह गिलजियां (कैबिनेट रैंक), विधायक पवन कुमार आदिया, विधायक डा. राज कुमार, विधायक अरुण डोगरा मिक्की, विधायक इंदू बाला, पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्षा तरनजीत कौर सेठी, शहरी अध्यक्ष मुकेश डावर मिंटू व देहाती अध्यक्ष कैप्टन कर्मचंद सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेताओं एवं आफिस वियररों ने भाग लिया। इस अवसर पर धरने को संबोधित करते हुए जिला प्रधान डा. कुलदीप नंदा ने धरने में पहुंचे सभी कांग्रेसियों और नेताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि राष्ट्र स्तर पर कांग्रेस द्वारा जनता को मोदी की जनविरोधी नीतियों से अवगत करवाने और जनता से किए वायदों को याद दिलवाने के लिए जिला हैडक्वार्टरों पर धरने दिए जा रहे हैं ताकि जनता को जागरुक करके मोदी सरकार की गलत नीतियों से अवगत करवाया जा सके।
    इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण इंडस्ट्री का बुरा हाल हो रहा है तथा हम इंडस्ट्री के क्षेत्र में बुरी तरह से पिछड़ रहे हैं। सबका साथ सबका विकास की बात करने वाली भाजपा सरकार सिर्फ अपने चहेतों का विकास कर रही है और उसे जनता के दर्द की कोई परवाह नहीं है। उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार देने के दावे करने वाली मोदी सरकार इस फ्रंट पर पूरी तरह से नाकामयाब हो रही है तथा हालात पहले से भी बदलत होते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं और भी जो वायदे भाजपा ने जनता से किए उनमें से एक भी पूरा नहीं किया बल्ति जनता की समस्याएं बढ़ाने वाली नीतियों को लागू किया जा रहा है। यह सरकार नहीं बल्कि सरकार के रुप में तानाशाही फरमान जनता पर थोप रहे हैं। जनता ने इनके अत्याचारों का जवाब हरियाणा और महाराष्ट्र में हुए चुनावों में दिया है, जहां पर इन्होंने धक्केशाही करते हुए अपनी सरकारें बनाने का षड्यंत्र रहा है। लेकिन अब जनता जागरुक हो रही है और इनकी आने वाले समय में दुर्दशा होने वाली है, जोकि जनता के आक्रोश को बयान करेगी।
    इस दौरान संगत सिंह गिलजियां, पवन आदिया, डा. राज कुमार, अरुण डोगरा मिक्की, इंदू बाला, लव कुमार गोल्डी, तरनजीत कौर सेठी व अन्य नेताओं ने भी संबोधित करते हुए मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों और मोदी सरकार द्वारा जनता से किए वायदों को पूरा न किए जाने को लेकर उसे जमकर कोसा। नेताओं ने कहा कि मोदी सरकार जोकि तानाशाहों की सरकार है जनता को धर्म और जाति के नाम पर लड़ाने का काम कर रही है। देश कीआर्थिक स्थिति को मजबूत करने की तरफ इनका कोई ध्यान नहीं है। जिस कारण आज जनता के लिए रोजमर्रा की चीजें खरीदना भी दूभर बना हुआ है। आज व्यापारी जिस स्थिति से गुजर रहा है यह उसका दिल ही जानता है तथा भाजपा जोकि व्यापारियों की पार्टी कहलाती है उससे जुड़े व्यापारी आज बड़े स्तर पर देश व समाज की भलाई के लिए कांग्रेस के साथ खड़े हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इन्हें मनमर्जी करने नहीं देगी और आने वाले समय में हर राज्य में ही नहीं बल्कि देश में भी कांग्रेस को पुन: देश की सत्ता सौंपकर जनता विकास के मार्ग प्रशस्त करेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि वे जनता को मोदी की जनविरोधी नीतियों के प्रति जागरुक करें और आने वाले हर चुनाव में कांग्रेस की जीत को जनता खुद सुनिश्चित करे इसके लिए जी-जान से कार्य करें। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष हरीश आनंद, महासचिव इंचार्ज रजनीश टंडन, महासचिव सुमेश सोनी, पार्षद सरवन सिंह, सुदर्शन धीर, सुरिंदर शिंदा, सुरेश कुमार, कुलविंदर सिंह हुंदल, प्रदीप कुमार, कमलजीत कटारिया, रजनी डडवाल, प्रदीप बिट्टू व पार्षद तीर्थ राम, नवप्रीत रैहल, शादी लाल, विश्वनाथ बंटी, मनमोहन कपूर, विनोद राय, गुरबचन कौर, दीप भट्टी, सुमन तलवाड़, गुलशन अरोड़ा, रमेश डडवाल, अशोक मेहरा, कृष्णा सैनी, वरिंदर जस्सल, नवनीत भल्ला, रिशू आदिया, एडवोकेट सभ्य सांची, तरसेम मिन्हास, मंगलेश जज, रणजोध सिंह, हरचरन सिंह सोढी, रजिंदर परमार, हरवीर सैनी, मास्टर हरप्रेम लाल, जोगिंदर सिंह फदमा इंटक प्रधान, सेवा सिंह इंटक, अश्विनी शर्मा इंटक, मेजर सिंह, महिंदर सिंह मल्ल, जसपाल पंडोरी चेयरमैन ब्लाक समिति, बक अध्यक्ष परविंदर कुमार दसूहा, नीतू रानी उपचेयरमैन ब्लाक समिति, दीपक पुरी, जोगिंदर कौर, बलदीप कौर, दलवीर कौर, कैलाश रानी, अरुणा भट्टी, प्रीत कलसी, अनीता, अंजू शर्मा, जसविंदर कौर, तरलोक, बलबीर कौर, रीटा, सुरजीत कौर, निर्मल कौर, गुरमीत कौर, सुखविंदर, तरसेम कौर, जसविंदर कौर, नवदीप कौर, परमजीत कौर, महिंदर कौर व परमजीत कौर के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेस के आफिस वियरर मौजूद थे। धरने के उपरांत कांग्रेस पदाधिकारियों एवं नेताओं ने डा. नंदा की अगुवाई में एस.डी.सी. एच.एस. सूदन को मांगपत्र भी सौंपा।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here