एन.डी.ए. सरकार ने जर्जर रेलवे को पटरी पर लाने के लिए 3 हजार 600 करोड़ रुपए का किया निवेश: पियूष गोयल

    0
    163
    होशियारपुर (रुपिंदर )। केंद्र की एन.डी.ए. सरकार ने 2014 से अब तक देश की रेलवे की जर्जर हालत को पटरी पर लाने के लिए 3 हजार 600 करोड़ रुपये का निवेश किया जोकि पिछले एन.डी.ए. सरकार के कार्यकाल से तीन गुणा ज्यादा है। एन.डी.ए. सरकार ने अपने कार्यकाल में 1100 करोड़ रूपये खर्च किये थे। उक्त बातों का प्रगटावा केंद्रीय रेल मंत्री व कोयला मंत्री पियूष गोयल ने आज होशियारपुर में भाजपा प्रत्याशी सोमप्रकाश के हक में आयोजित पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए किया। इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद, भाजपा नेता राजिंदर भंडारी, आरपी मित्तल, मेयर शिव सूद भी मौजूद थे।
    केंद्रीय रेल मंत्री पियूष गोयल ने कहा कि जब एन.डी.ए. की 2014 में सरकार बनी थी कांग्रेस की यू.पी.ए. सरकार नेे रेलवे की हालत बहुत जर्जर कर दिया था लेकिन उनकी सरकार ने रेलवे की का विस्तार किया और रेलवे स्टेशनों पर वाईफाई की सुविधा के साथ नये व अत्याधुनिक रेलवे स्टेशनों का निर्माण करवाया।
    केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल ने कहा 84 के दंगा पीडि़तों को हमेशा कांग्रेस ने बचाने का साथ दिया लेकिन मोदी सरकार ने उन दंगा पीडि़तों को इंसाफ दिलाने के लिए उनकी फाईलों को खुलवाया और आरोपियों को सजाए दिलाई। इसलिए एक मजबूत राष्ट के लिए मजबूत व नीडर प्रधानमंत्री बनाने की जरुरत है इसीलिए लोग 19 मई को कमल का बटन दबाये और मोदी सरकार को दोबारा बनाएं। पी.एम. नरेंद्र मोदी की रैली में जय श्री राम के जयघोष न लगाने संबंधी पूछे प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा भगवान राम हमारे दिल में है और हमेशा रहेंगे तथा भाजपा सभी धर्मो का सम्मान करती है। पंजाब व हरियाना के पानी की समस्या को लेकर पूछे गये सवाल के उत्तर में उन्होंने कहा वो जलशक्ति मंत्रालय बना रही है जिसमें पानी की सभी योजनाओं के बारे में विचार किया जाएगा।
    केंद्रीय मंत्री गोयल ने कहा एन.डी.ए. सरकार ने संत महात्माओं व गुरु के तीर्थ स्थलों का करोड़ो रुपये खर्च कर सौंर्दयकर्ण किया है।
    आतंकवाद पर कांग्रेस पर कटाक्ष करते उन्होंने कहा कांग्रेस आतंकियों के आगे झुकती है। मनमोहन सरकार ने आतंकवादियों के खिलाफ कोई ठोस नीति व सख्त कदम नहीं उठाये थे। लेकिन मोदी सरकार में हमने आतंकियों को उनके घरों में घुस-घुस कर मारा है। उन्होंने कहा देश की सुरक्षा के लिए बहादुर पी.एम. का होना बहुत जरुरी है ताकि देश में अमन और शांति बनी रहे। उन्होंने कहा अकाली भाजपा पंजाब की 13 की 13 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सोमप्रकाश को भारी मतों से जीत दिला संसद में भेजने की लोगों से अपील की।
    इस मौके पर लोकसभा प्रभारी राजिंदर भंडारी, सह प्रभारी सुभाष शर्मा व आर.पी. मित्तल के अलावा मेयर श्री शिव सूद, जिलाध्यक्ष विजय पठानिया भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here