‘आप’ पंजाब के युवाओं के लिए अलग से तैयार करेगी मैनीफैस्टो –

    0
    133

    होशियारपुर ,
    आम आदमी पार्टी पंजाब में युवाओं के लिए अलग से मैनीफैस्टो लेकर आ रही है क्योंकि पंजाब की अकाली भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण पंजाब का युवा वर्ग बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। उक्त शब्द ‘आप’ के राष्ट्रीय नेता एडवोकेट नवीन जैरथ, यामिनी गोमर ने लोगों की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि पंजाब का युवा एक तरफ जहां नशे की दलदल में बुरी तरह से डूब चुका है, वहीं नौजवानों के लिए बेरोजगारी एक बड़ी समस्या बनी हुई है। आज तक चाहे भाजपा हो या अकाली दल या फिर कांग्रेस, इन सभी ने युवाओं का केवल अपने स्वार्थ के लिए प्रयोग किया है। कभी उन्हें रैलियों में बसें भरने के लिए तो कभी उन्हें नारेबाजी करने तक ही सीमित कर दिया है। इसके विपरीत आम आदमी पार्टी इस समय सारे पंजाब में युवा डायलॉग नाम से पूरे पंजाब में एक कार्यक्र म चला रही है जिसके तहत युवाओं से ही उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली जाती है तथा उन समस्याओं के निवारण के लिए युवा किस प्रकार से सहाई हो सकते हैं, उस बारे में भी उनकी राय ली जा रही है। इसी लड़ी के तहत ‘आप’ पंजाब में युवाओं के लिए अलग से मैनीफैस्टो बनाने जा रही है।
    ‘आप’ के पंजाब के युवा कनवीनर हरजोत बैंस व उनकी पूरी टीम की सराहना करते हुए जैरथ व गोमर ने कहा कि आज बैंस जैसे नेताओं की जमीनी स्तर पर की जा रही मेहनत का ही नतीजा है कि युवा 2017 में ‘आप’ की पंजाब में बनने वाली सरकार में महत्तवपूर्ण भूमिका निभाएगी। ‘आप’ नेताओं ने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि युवाओं के मैनीफैस्टो को रिलीज करने के लिए व युवाओं से विशेष बैठक करने के लिए जुलाई महीने में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद पंजाब का दौरा करेंगे। इस बैठक में लोगों के साथ साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता चरनजीत सिंह चन्नी, बिल्ला खड़ौदी, निरमल सिंह हकूमतपुरी, सरबजीत सिंह, जय सिंह रोड़ी, जस्सी गोंदपुर, हरविंदर दादूवाल, महिंदर पाल नंगल, रंजीत, वरिंदर सिंह सैनी, केशव सिंह सैनी, भुपिंदर सिंह भारटा, विजय कुमार रल्ल, दलजीत, एडवोकेट गुरनाम सिंह, नवप्रीत सिंह, जौनी कुमार, पलविंदर काला, तरवीन सिंह, सवीन भट्टी, जसवीर कुमार, इंद्रजीत सिंह, अवतार सिंह, सवीनी, रमन मनु, कमलेश रानी, मनी, बलवीर कौर, प्रवीन आदी भी उपस्थित थे।
    फोटो-पब्लिक बैठक के उपरांत लोगों व ‘आप’ नेताओं के साथ राष्ट्रीय परिषद के सदस्य एडवोकेट नवीन जैरथ व राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य यामिनी गोमर।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here