अरोड़ा के माध्यम से मुख्यमंत्री तक पहुंचाई जाएगी हिन्दू मंदिर एक्ट की मांग: लक्की ठाकुर

    0
    57

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (रविंदर)

    महंत रविकांत मुनि एवं मनोज नन्ना की अगुवाई मे हिन्दू मंदिर एक्ट की मांग को लेकर पटियाला से शुरु की गई भगवा चेतना रथ यात्रा का होशियारपुर पहुंचने पर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की अगुवाई में शहर की विभिन्न संस्थाओं द्वारा भगवान श्री राम चौक पर भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर महंत रविकांत मुनि ने बताया कि 2017 के चुनाव में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सरकार बनने पर हिन्दू मंदिर एक्ट की स्थापना करने की बात कही थी, लेकिन पुन: चुनाव आने का समय आ गया हैं, लेकिन मंदिर एक्ट की सरकार द्वारा बात नहीं की जा रही हैं। जिसके चलते भगवा चेतना रथ यात्रा निकाली जा रही हैं जोकि पंजाब की सभी जिलों से होकर गुजरेगी तथा पुन: पटियाला पहुंचकर संपन्न होगी। इस दौरान प्रदेश के हिन्दुओं में चोतना पैदा करने के उद्देश्य से उन्हें इस एक्ट के प्रति जागरुक किया जा रहा हैं। अब तक 17 जिलों से यात्रा गुजर चुकी हैं तथा इस दौरान जनता का भरपूर समर्थन मिला हैं।

    उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को अपना वायदा पूरा करना चाहिए। इस मौके पर नन्ना ने कहा कि चुनाव के समय राजनीतिक पार्टियों को हर वर्ग एवं समुदाय की याद तो आती हैं। मगर, अफसोस की बात हैं कि चुनाव जीतने के बाद उन्हें वायदे याद नहीं रहते। लेकिन उनकी यह कोशिश हैं कि वह मुख्यमंत्री को उनका वायदा याद दिलाकर रहेंगे और उन्हें आशा हैं कि सरकार जल्द इस एक्ट को बनाकर लागू करेगी। इस अवसर पर यात्रा का स्वागत करते हुए श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश महासचिव व यात्रा के जिला संयोजक लक्की ठाकुर ने कहा कि इस मांग को लेकर जल्द ही कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा से भेंट की जाएगी तथा उन्हें पूरा यकीन हैं कि अरोड़ा मुख्यमंत्री के समक्ष यह मुद्दा उठाकर एक्ट बनाने की प्रक्रिया में तेजी लाई जाएगी।

    इस दौरान उन्होंने सभी संस्थाओं की तरफ से महंत रविकांत एवं नन्ना को विश्वास दिलाया कि इस मांग को पूरा करवाने के लिए सभी उनके साथ हैं तथा हर स्तर पर संघर्ष के भी सबी द्वार खुले हैं। इस अवसर पर रवि शर्मा, पार्षद द्रिपन सैनी, हरीश खोसला, कृष्ण गोपाल आनंद, भारत भूषण वर्मा, अश्विनी छोटा, प्रमोद शर्मा, पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू, पवन शर्मा, एडवोकेट गौरव गर्ग, नीरज शर्मा, रमन शर्मा, राजेश सूरी, रमन खोसला, सन्नी खोसला, बलविंदर बिल्लू, कुलवीर सिंह, हरमन परमार, डी. सिंह, आशिम अग्रवाल, विजय रत्न, सोनू ठाकुर सहित बड़ी संख्या में शहर निवासियों ने यात्रा का स्वागत किया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here