अगर स्वयं सावधानी बरतें, तो खुल सकते हैं व्यापारिक अदारे: नीति तलवाड़

    0
    53

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    कोरोना महामारी के दौरान व्यापार को बहुत नुकसान पहुँचा हैं, पर अगर अभी भी हम सावधानी बरतें, तो व्यापारिक अदारे पुन: पूरी तरह से खुल सकते हैं। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने आज भगवान श्री राम चौंक, कमालपुर में जन जागरण अभियान के तहत लोगों को कोरोना से बचाव हेतु जागरूक करने के लिए लगाए गए कैंप के अवसर पर कहे।

    नीति तलवाड़ ने कहा कि विश्व आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहा हैं और आगे भी इस आर्थिक मंदी से निकलने के लिए सावधानियों सहित जीवन जीना होगा। उन्होने कहा कि हम स्वंय इस महामारी के वाहक न बनें, उस के लिए खुद को तैयार करना होगा।इस अवसर पर भाजपा के जिला प्रधान निपुण शर्मा ने कहा कि पिछले 45 दिनों से नीति तलवाड़ की देखरेख में जो जन जागरण अभियान चलाया जा रहा हैं, उस के सार्थक परिणाम जरूर आएंगे। उन्होंने कहा कि इसी तरह भाजपा के अलग अलग विंग कोरोना महामारी से बचाव हेतु कार्य कर रहे हैं। इस अवसर पर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के पंजाब महासचिव लक्की ठाकुर ने अपने साथियों सहित नीति तलवाड़ दवारा चलाए जा रहे जन जागरण अभियान में सहयोग देने का आश्वासन दिया।

    इस मौके पर पत्रक के माध्यम से लोगों को कोरोना से बचाव संबंधी जानकारी दी गई व मास्क भी वितरित किए गए। इस अवसर पर रजनी तलवाड़, मीनू बाला, अमिता, मुस्कान अंर्तयामी, रूबी झा, गुरमिंदर कौर लाडी, सुजेश शर्मा, कुलबीर सिंह, जावेद खान, मनी ठाकुर, राजू ठाकुर, बिंदर पाल, भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here