अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम को सता रहा यह डर, जेल से लिखा CM योगी को पत्र

    0
    53

    जनगाथा /  आजमगढ़ /  जहां कभी अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के नाम से लोग कांपते थे, वहीं आज  अपनी पुश्तैनी जमीन पर कब्जा होने का डर सलेम को सताने लगा है। अबू सलेम ने जेल से पत्र लिखकर दबंगों द्वारा जमीन हड़पने पर न्याय की गुहार लगाई है।

    अबू सलेम ने लिखा पत्र, लगाई न्याय की गुहार
    पत्र में सलेम ने लिखा है कि उसके गांव में 160 हेक्टेयर भूमि है, जो उसके और उसके भाइयों के नाम पर थी। लेकिन जब 6 नवंबर, 2017 को परिवार के लोगों ने खतौनी की नकल ली तो पता चला कि उसके पुश्तैनी आराजी पर मोहम्मद नफीस, मोहम्मद शौकत, सरवरी, मोहिउद्दीन, अखलाक, अखलाक खां और नदीप अख्तर का नाम दर्ज हो गया है। जिसके चलते पत्र में उन्होंने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

    क्या कहना है सलेम के वकील का? 
    सलेम के वकील राजेश सिंह ने बताया कि अबू सलेम ने मुंबई के सेंट्रल जेल से खुद की जमीन कब्जा होने के संबंध में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, आजमगढ़ जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह, एसपी आजमगढ़ और थानाध्यक्ष सरायमीर को पोस्ट के माध्यम से प्रार्थना पत्र सौंपा है। वकील का कहना है की अगर जल्द कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई तो 156 के तहत आरोपियों के खिलाफ कोर्ट की मदद से मुकदमा दर्ज करवाने की बात कही है।

    कौन हैं अबू सलेम
    मुंबई बम ब्लास्ट का मुख्य आरोपी अबू सलेम सरायमीर कस्बा के पठान टोला मोहल्ला का मूल निवासी है। वह मुंबई ब्लास्ट के बाद पुर्तगाल भाग गया था, जिसके बाद वर्ष 2002 में उसकी पुर्तगाल में गिरफ्तारी होने के बाद उसे प्रत्यर्पण पर भारत लाया गया था। उसी समय से वह जेल में बंद है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here